Dada Ji Video Viral: सोशल मीडिया पर एक के बाद एक चीज़े वायरल होती है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो में आपको एक दादा जी का डांस देख हसनी आ जाएगी. वैसे भी शादी का सीजन फिर से शुरू हो चूका है.

इस सीजन में कुछ अजीबो गरीब वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल होते है. अभी हाल ही में ऐसे ही एक शादी में दादा जी का डांस का वीडियो वायरल हो रहा है.वहां मौजूद लोग भी दादा जी को देख कर हंस रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

वीडियो वायरल

आपकी जानकरी के लिए बता दे वीडियो तो बहुत सारी वायरल हो रही है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद तो आप हंसी से लोट पोट हो जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको एक बूढ़े दादा जी दिखाई देंगे. अब dj के आगे तो वो भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पा रहे है क्योंकि लग तो ऐसा ही रहा है.

इस वीडियो में वो बिलकुल किसी मुर्गी की तरह डांस कर रहे है. इस वीडियो को अब तक मिलियन में लोगों ने देख लिया और अच्छा खासा रिएक्शन भी दे दिया है. इस वीडियो को vikas_kumar107 नाम के इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है.