Don’t Do This Mistake: आज कल कई सारी चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप को भी अपने भाई और बहनों को जरूर से जरूर शेयर करना चाहिए. जी हाँ आपको इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ज्यादा सीख मिलेगी. सबसे ज्यादा तो ये उन लोगों के लिए है जो किसी भी प्रॉब्लम में डॉक्टर के पास जाना ही नहीं चाहते है.

दरअसल अगर आप गाँव में कभी रहें होंगे तो आपको पता होगा कि गाँव में लोग हाथ पैर टूट जाने पर डॉक्टर के पास नहीं बल्कि कुछ ऐसे लोगों के पास चले जाते है जो हाथ या पैर को किसी कपड़े से बाँध देते है. उन्हें लगता है की इससे उनकी समस्या ठीक हो जाएगी. पर होता इसके बिलकुल विपरीत है. और आज हम आपके सामने इसका बिलकुल जीता जागता सबूत लेकर आये है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आँखें खुल जाएगी. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में बताते है.

क्या है वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस वीडियो में एक बूढी औरत को हॉस्पिटल पर लेटी हुई दिखेंगी. यही नहीं वो औरत अपने हाथ के दर्द से करहा रही है. उसके सामने डॉक्टर और कुछ लोग भी खड़े है. उस औरत का हाथ काफी सुजा हुआ लग रहा है. बता दे इस वीडियो में डॉक्टर उस बूढी औरत का हाथ हाथों में लेकर कुछ बहुत जरुरी चीज़ बता रहे है. दरअसल डॉक्टर इस बात को बता रहे है की कभी भी हाथ पैर टूटने के बाद डॉक्टर के पास जाए. किसी भी बाबा या किसी फेक डॉक्टर के पास न जाए जो ये कहते है की आप अपने टूटे हुए हाथ पैर को किसी कपड़े से बाँध कर ठीक कर सकती है. इस बूढी महिला ने भी ऐसा ही किया था जिसके वजह से आज नौबत हाथ काटने की आ गयी. देखें वीडियो.