Harbhajan Singh Slammed Ms Dhoni For His Batting Order: अभी आईपीएल मैच जोरो पर चल रहा है. दराल अभी कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको चौंका दिया है. दरअसल इसी रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 28 रन से हरा दिया है. इस बार के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को गेंदबाजों के दम पर जीत दी गयी.

दरअसल इस बार पहले बैटिंग करते हुए CSK ने 9 विकेट पर सिर्फ 167 रन बनाए. यही नहीं असल में 43 रन बनाने वाले रवींद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हाईएस्ट स्कोरर भी रह चुके है. यही नहीं महेंद्र सिंह धोनी पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ इस मैच में पूरी तरह से हारते हुए नज़र आ रहे है.

धोनी पर भड़के हरभजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस मैच को लेकर महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट तक छोड़ने की सलाह दे दी. दरअसल पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में महेंद्र सिंह धोनी नंबर-9 पर बल्लेबाजी के लिए आ गए.

यही नहीं नंबर-9 पर बल्लेबाजी करने उतरे महेंद्र सिंह धोनी को हर्षल पटेल ने पहली ही गेंद पर शून्य के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड किया. इसी के बाद हरभजन सिंह ने नंबर-9 पर बल्लेबाजी करने के फैसले पर धोनी को खूब लताड़ा.

क्या कहा

बता दे हर भजन सिंह ने न्यूज़ चैनल के बातचीत में कहा की ‘अगर महेंद्र सिंह धोनी नौवें नंबर पर बल्लेबाजी नहीं खेलना चाहिए. यही नहीं उनहोंने कहा की इससे अच्छा तो तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए. हरभजन सिंह ने ये भी कहा की शार्दुल ठाकुर कभी भी महेंद्र सिंह धोनी जैसे शॉट नहीं लगा सकते है. उन्होंने अगर ये भी कहा की धोनी ऐसी गलती कैसे कर सकते हैं.