Hardik Pandya Update – क्रिकेट फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खबर आई है भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अब रिकवर हो रहे है। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान उनके पैर में चोट आई थी जिस वजह से वह मैच से बाहर हो गए थे और अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहे है। लोगों को उम्मीद है कि वह जल्द ही भारतीय टीम के साथ जुड़ेंगे। आपको बता दे हार्दिक पंड्या 19 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए चोटिल हो गए थे। उस वक्त उनके बाएं टाकने में चोट लगी थी उसे वक्त लड़खड़ाते हुए वह स्टेडियम गए थे और उसके बाद वर्ल्ड कप के मैच से बाहर हो गए थे।

फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है क्योंकि हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फिटनेस पिक्चर्स को अपलोड कर रहे है। यह देख कर पूरी तरह से साफ हो रहा है कि वह अपनी चोट से रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही मैच में वापस ही कर सकते है। अगर आप क्रिकेट के शौकीन है और हार्दिक पांड्या के द्वारा साझा की गई फिटनेस वीडियो के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे समाचार के साथ जुड़े रहे।

हार्दिक पांड्या ने मंत्र पढ़ना हुआ वीडियो किया साझा

हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार बल्लेबाज है और उप कप्तान भी है। हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी लोगों का दिल जीत चुके है। वर्ल्ड कप के मैच के दौरान उन्हें चोट लगी थी और अक्टूबर से वह रेस्ट पर है। लोग उनका क्रिकेट फील्ड पर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर सूर्य नमस्कार करता हुआ एक वीडियो अपलोड किया है।

इस वीडियो में हार्दिक पांड्या सूर्य नमस्कार के मंत्र पढ़ रहे हैं और यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बहुत सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि अगर वह फिट थे तो उन्हें टेस्ट मैच खेलना चाहिए। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि हार्दिक को अगर दम है तो टेस्ट मैच खेल कर दिखाना चाहिए। हालांकि ज्यादातर लोगों का कमेंट उनके सपोर्ट में था और फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे थे ताकि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाए और क्रिकेट मैच में दोबारा से वापस ही कर पाए।

Must Read

Hardik Pandya Update का रिकॉर्ड

हार्दिक पांड्या की वीडियो को देखकर बहुत सारे लोगों ने उन्हें टेस्ट मैच खेलने के लिए कहा है। ऐसे में सवाल उठता है कि अब तक उन्होंने कितने टेस्ट मैच खेले हैं और किस तरह का प्रदर्शन दिखाया है। आपको बता दे की हार्दिक पांड्या ने अब तक हमारे देश के लिए 11 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें 532 रन बनाए हैं। उन्होंने अपने टेस्ट मैच में अब तक 18 विकेट भी लिए है। आपको बता दे पांडे का आखिरी टेस्ट मैच 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ हुआ था।

आपको बता दे वर्तमान समय में वह रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस की कप्तानी संभालेंगे जिस वजह से वह अक्सर निशाने पर आते रहते है। मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक पांड्या को रोहित शर्मा के जगह पर कप्तानी करते हुए नहीं देखना चाहते हैं लेकिन अब आईपीएल मुकाबले से यह तय होगा कि दोनों में से कौन ज्यादा बेहतर कप्तान साबित होता है।