हरियाणवी डांस इंड्रस्टी की बात करते ही सपना चौधरी का चेहरा मन में उतर आता है। सपना आज किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। बिग बॉस जैसे बड़े शो में वे रह चुकी हैं, कई म्यूजिक एल्बम में वे काम कर चुकी हैं तथा अब भोजपुरी फिल्मों में भी जल्दी एंट्री करने वाली हैं। स्टेज डांसर के तौर पर सपना चौधरी को काफी ज्यादा पॉपुलरटी हासिल हुई है। लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग सपना चौधरी के फैन हैं। आज हम आपको इनके एक वायरल वीडियो के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं।

सोशल मीडिया पर हुई वायरल

आपको जानकारी दे दें की सपना चौधरी को आम जनता के बीच लाने में सोशल मीडिया काफी सहायक हुआ है। इसकी मदद से सपना चौधरी को आम पब्लिक के बीच काफी पॉपुलरटी मिली है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बड़ी संख्या में लोग इन्हें फॉलो करते हैं। सपना भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं।

मदमस्त डांस को किया पसंद

देखा जाए तो आज के समय में हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर हैं लेकिन सपना चौधरी की बात ही कुछ और है। जब सपना स्टेज पर मदमस्त डांस करती हैं तो लोग मदहोश होते नजर आते हैं। इसके अलावा वे अपने जबरदस्त ठुमकों और दिलकश अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। डांस के दौरान सपना ऐसे ऐसे स्टेप्स करती हैं की देखने वाले लोग झूम उठते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की वर्तमान समय में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। काफी लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हाजिन की सपना ने ऑरेंज कलर का सूट पहना हुआ है और वे “तू चीज लाजवाब” टाइटल के गाने पर मदमस्त डांस करती नजर आ रही है। आप इस वीडियो को Haryanvi video hd नामक चैनल पर देख सकते हैं। 6 साल पहले अपलोड किये गए इस वीडियो पर अब तक 164K views मिल चुके हैं।

Tu Cheez lajawab Sapna Choudhary stage show 2018