Hasin Jahan Post Premanand Ji Maharaj Video: नया साल आ गया है. ऐसे में जहां पूरी दुनिया एक-दूसरे को इस वक़्त पर शुभकामनाएं दे रही है. दरअसल भारतीय स्‍टार क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां ने बद्दुआ दी हैं. जी हाँ इस नए साल पर वैसे तो कई सारी चीज़े वायरल हुई है लेकिन इसी बीच हसीन जहां की एक पोस्‍ट जमकर वायरल हो रही है. आप खुद भी इस पोस्ट में देखेंगे तो हैरान रह जाएंगे. दरअसल इस पोस्ट में हसीन जहां ने प्रेमानंद महाराज के वीडियो के साथ एक ऐसा पोस्‍ट किया है इसी के बाद हसीन जहां को बहुत ही तेज़ी के साथ ट्रोल किया जा रहा है. चलिए आपको बताते है की क्या है पूरा माझरा.। आइये आपको भी बताते हैं हसीन जहां ने अपनी इस पोस्‍ट में आखिर ऐसा क्‍या लिखा है?

क्या है पूरा मांझरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में हसीन जहां ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से प्रेमानंद जी महाराज के वीडियो के साथ अपनी एक पोस्‍ट मोहम्‍मद शमी के लिए लिखा है. जी हाँ उन्होंने कहा है की “अभी तो तेरे कुकर्म का फल मिलना शुरू नहीं हुआ और तू परेशान होने लगा है”. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि “तू सोच रहा है कि तेरे कुकर्म के कारण से मुझे क्या झेलना पड़े और मैंने सिर्फ सब्र किया था, सब्र कर रही हूं” इसके बाद भी वो नहीं रुकी और उन्होंने कहा की बस मेरा सब्र… तुझ पर खुदा कब गिराएंगे इंतजार में हूं”

premanand_ji_maharaj.jpg

हो रही है ट्रोल

बता दे हसीन जहां की इस पोस्‍ट के बाद यूजर्स अलग अलग रिएक्शन दे रहे है. एक यूजर ने लिखा कि शमी भाई का कुछ नहीं होने वाला है”. वही दूसरे यूज़र ने भी शमी की ही तरफदारी की है.