Redmi Note 13 Pro 5G: Redmi Note 13 Pro 5G लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. इसकी कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग इसे लेने से कतरा रहे थे लेकिन अब लोग इसे ले रहे है. चलिए आपको इस पर चलने वाले ऑफर और फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स कमाल के हैं. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 1800nits ब्राइटनेस भी दी गए है. अब चलिए आपको कैमरा और बैटरी के बारे में बताते है.

कैमरा और बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में OIS के साथ 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 2MP का मैक्रो कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए आपको इस फोन के फ्रंट साइड में 16MP का कैमरा भी दिया है. आपको इस स्मार्टफोन में IP54 रेटिंग के साथ आपको मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में जान फूंकने के लिए 67W की टर्बोचार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5100mAh Li-ion Polymer बैटरी के साथ दिया गया है.

क्या है डिस्काउंट ऑफर

बात डिस्काउंट की करें उससे पहले Redmi के इस ऑफर के बारे में जान लीजिये. आपको इस स्मार्टफोन में 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28,999 रुपए रखी गयी है. यही नहीं आपको इसके फ्लिप्कार्ट से 8फीसद की छूट के बाद 26,450 रुपए में आसानी से खरीद सकते है. बात अगर बैंक ऑफर की करें तो आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है. यही नहीं आपको इसके साथ HDFC और Onecard पर 500 रुपए की छूट दी जा रही है. आपको इस स्मार्टफोन पर कोई एक्सचेंज ऑफर नहीं मिलता है.