OnePlus 11 5G Discount Offer: वनप्लस कंपनी अपने यूज़र्स के बारे में बहुत ही ध्यान देता है. ऐसे में स्मार्टफोन को बनाना हो या फिर इसे सस्ता या महंगा करना हो कंपनी जानती है. अभी हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए OnePlus 11 5G के प्रीमियम फोन की कीमत पर डिस्काउंट दिया है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

OnePlus 11 5G में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Oneplus स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स कमाल के है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में परफॉर्मेंस के तौर पर स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्टोरेज के लिए दो वेरिएंट दिया गया है. इस स्मार्टफोन का सबसे पहला 8GB की रैम/128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. चलिए अब आपको बताते है इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी और कैमरा की.

बैटरी और कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इसका सेकंडरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 32 MP का तीसरा कैमरा भी मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का जबरदस्त फेसिंग कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी भी दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 100W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है.

डिस्काउंट ऑफर

अब आते है सबसे जरुरी चीज़ जो है डिस्काउंट. ऐसे में बात अगर डिस्काउंट की करें तो उसके पहले कीमत जान लीजिये. आपको इस स्मार्टफोन में 128जीबी वेरिएंट की कीमत 56,999 रुपये रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर सीधे 5000 रुपए के डिस्काउंट मिल रहा है. इसके बाद आपको ये स्मार्टफोन 51,999 रुपए की कीमत मिलेगा.

बात अगर बैंक ऑफर की करें तो आप को HDFC और ICICI बैंक कार्ड पर 3000 रुपए की छूट दी जा रही है. ऐसे में अगर आप ये स्मार्टफोन लेना चाहते है तो मौका अच्छा है.