Trending Videos आजकल शादी ब्याह में केवल लड़की ही नहीं बल्कि लड़कियां भी खूब नाचती है। इसे एक ट्रेंड की तरह समझा जाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बारात का ऐसा डांस वीडियो वायरल हुआ जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। थार के ऊपर चढ़कर बारात में लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस। 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा यह बारात का डांस वीडियो इस वजह से भी खूब चर्चा में बना हुआ है क्योंकि कुछ लड़कियां हर के ऊपर चढ़कर झूम-झूम कर नाचने लगी। इस वीडियो में थार के ऊपर चढ़कर तर को ही डांस फ्लोर बना दिया। इस पर लोगों ने खूब कमेंट और वीडियो को खूब पसंद भी किया। 

Social media Viral Trending Videos

सबसे पहले तो आपको बता दे बारात के इस खूबसूरत से वीडियो को सोशल मीडिया पर ट्विटर पर अपलोड किया गया है। इसे साझा किए गए चैनल @memespur को अब तक 20000 से अधिक लोगों ने देखा है और इसे खूब पसंद भी किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह खूबसूरत लड़कियां थार पर चढ़कर बारात में खूब नाच रही है।

लोगों ने किया ऐसे कमेंट

यूजर्स ने एक से बढ़कर एक कमेंट भी इनके डांस पर किए हैं। बता दे एक यूजर ने कहा डांस का जुनून तो देखने लायक है तो वही एक यूजर ने कहा काफी अच्छा डांस कर रहे हो। केवल इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर में कॉमेडी इमोजी का उसे करते हुए लिखा कि इस तरह का डांस करने के लिए पहले थार लेना पड़ेगा। सोशल मीडिया पर लगातार लोगों को अपना दीवाना बना रहा यह डांस वीडियो अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके आप इसे देख सकते हैं।