नई दिल्ली। बारिश का मौसम आते ही वातारवण में ठडांहट आ जाती है। जिससे लोगों को गर्मी से इतनी राहत मिल जाती है कि कूलर-एसी का उपयोग एक तरह से बंद ही हो जाता है। इसके चलते इन दिनों AC कंपनियों को काफी नुकसान उठाना पड़ता है ऐसे में एयर कंडीशनर (air conditioner) की डिमांड काफी कम होने से इसकी सेल भी कम हो गई है। ऐसे हालात को देखते हुए AC कंपनियां अपने प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट ऑफर करके इन्हें मार्केट में पेश कर रही है। यदि आप ऐसी खऱीदना चाह रहे है तो जान लीजिए इन सुनहरे ऑफर्स के बारे में..

यदि आप भी एक नया AC खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आज हम आपको इस पर मिल रहे तगड़े डिस्काउंट ऑफर के बारे बता रहे है, जिससे आप काफी सस्ते कीमत में AC खरीद सकेंगे। इस तरह आप आने वाले साल के लिए पहले से ही तैयारी कर सकते हैं वो भी आधी कीमत पर।

इन AC पर मिल रहे ऑफर

डेकिन 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC

यदि आप डेकिन कपंनी का एयर कंडीशनर (air conditioner) लेते है तो इसकी  कीमत अमेजन पर 58,400 रुपये के आसपास तय की गई है, लेकिन इसी एसी के आप मिल रहे ऑफर के तहत लेते है को यह आपको मात्र 37,990 रुपये में मिल जायेगा। इतना ही नहीं आपको इस पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी मिलेगा। यह AC 10 साल की वारंटी के साथ आता है।

कैरियर 1.5 टन 3 स्टार एआई फ्लेक्सिकूल इन्वर्टर स्प्लिट AC

कैरियर कपंनी के स्प्लिट AC को हर कोखरीदना पंसद करता है इसकी अमेजन पर कीमत 67,790 रुपये के आसपास रखी गई है, लेकिन इस एसी पर मिल रहे डिस्काउंट के तहत यह AC आपको मात्र 33,990 रुपये में मिलेगा। इस एयर कंडीशनर (air conditioner) पर आपको 3,097 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिलेगा।

लॉयड 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC

लॉयड स्प्लिट के एसी की कीमत अमेजन पर 58,990 रुपये के आसपास रखी गई है। लेकिन अभी चल रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत यह आपको मात्र 33,999 रुपये में मिलेगा। आपको इस पर 1,632 रुपये की नो कॉस्ट ईएमआई की सुविदा भी आपको दी जा रही है।