नई दिल्ली: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) कपंनी अपनी दमदार बाइक के लिए मार्केट में जानी जाती है। इस कपंनी की बाइक को हर वर्ग के लोग खरीदना पसंद करते है। क्योकि इसमें कम बजट के साथ दमदार फीचर्स देखने को मिलते है लोगों की पसंद को देखते हुए हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी पुरानी Glamour 125 को नए अवतार के साथ पेश कर दिया है जो पिछले मॉडल के मुकाबले काफी शानदार है। इसको दो वेरिएंट्स मार्केट में उतारे गए हैं। इसके बेस ड्रम ब्रेक वेरिएंट का प्राइस 82,348 रुपये है जबकि डिस्क ब्रेक वेरिएंट का प्राइस 86,348 रुपये रखा गया है।

New Hero Glamour में अपडेट किए गए फीचर्स

यदि आप New Hero Glamour बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए है।इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के अलावा मोबाइल चार्ज करने के लिए USB पोर्ट भी दिया जा रहा है। यह बाइक कुल तीन कलर- कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्ट रेड-ब्लैक के साथ पेश की गई है।

इसमें बाइक की की उंचाई पहले के मुकाबले 8 मिमी नीची और पिलन सीट को 17 मिमी नीचा कर दिया गया है। अब छोटी हाइट वाले भी इसे आसानी के साथ चला सकेंगे। फ्यूल टैंक को थोड़ा पतला किया गया है, जिससे सीट साइज बढ़ाने में मदद मिली है. हालांकि, इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

New Hero Glamour का इंजन

New Hero Glamour में 124.7 सीसी, सिंगल सिलिंडर के साथ एयर कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 10.72bhp और 10.6Nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि दमदार इंजन मिलने के चलते यह बाइक 63 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।