Hero कंपनी की बाइकों को भारत में काफी पसंद किया जाता है और इसका मुख्य कारण इस कंपनी की बाइकों में दिए गए इंजन की मजबूती और किफायती दाम है। Hero की बाइकों को ज्यादातर गांव में इस्तेमाल किया जाता है। यदि आप भी एक ऐसी ही बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट बहुत कम हैं तो आज हम आपको इस कंपनी की एक सेकेंड हैंड बाइक Hero Splendor Plus के बारे में बताने जा रहे हैं। ये बाइक सिर्फ 4,000 किलोमीटर चली हुई है और मात्र 12,300 रुपए में बिक रही है।

इस बाइक की सबसे खास बात यह है कि ये बाइक 2022 में शोरुम से निकाली गई थी, यानि कि ये बाइक ज्यादा पुरानी नहीं है। यह सिंगर हैंड मेटेंन की गई बाइक है और इसके फर्स्ट ऑनर द्वारा ही इसको सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

Hero Splendor Plus 100 Million Edition के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हीरो की सबसे दमदार बाइक Hero Splendor Plus 100 Million Edition का BS6 वेरिएंट साल 2021 के अक्टूबर माह में लॉन्च किया गया था। उस समय इस बाइक की एक्स-शोरुम कीमत 62,000 रुपए से लेकर 65,000 रुपए तक थी।

इसमें दिए गए इंजन के बारें में बात करें तो इसमें आपको 97.2 सीसी का इंजन दिया गया है, जो कि 8000 आरपीएम पर 7.9 हॉर्स पॉवर की ताकत और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बाइक में i3s टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी वजह से यदि बाइक 5 सेकेंड तक खड़ी रहे तो ऑटोमैटिक बंद हो जाती है और क्लच दबाते ही फिर से स्टार्ट हो जाती है।

इसके अलावा बाइक में बेसिक लाइटिंग सिस्टम और एनालॉग कन्सोल दिया गया है, और इसमें इलेक्ट्रिक स्टार्ट, अलॉय व्हील और जबरदस्त माइलेज भी मिलती है। इस बाइक की मेंटेनेंस की बात करें तो, Hero Splendor Plus 100 Million Edition बाइक की मेंटेनेंस लगभग जीरो है जिसकी वजह से लोग इस बाइक को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं।

कहां से खरीदें ये बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये बाइक आपको carandbike.com पर आसानी से मिल जाएगी, इसके साथ आपको बाइक के ओरिजनल डॉक्यूमेंट्स, इंश्योरेंस की कॉपी और दूसरी एसेसरीज भी दी जाएगी।

कैसे खरीदें बाइक को

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर जाकर Get Seller Details के ऑप्शन पर क्लिक कर दें और यहां से आपको सेलर का नंबर मिल जाएगा, जिससे कॉन्टेक्ट करके पूरी जानकारी ले सकते हैं और उसको खरीद भी सकते हैं।