हीरो कंपनी की सभी बाइकों का इंजन काफी दमदार होता है और अच्छा माइलेज भी देती है। इसलिए इस कंपनी की बाइकों को लोग खूब पसंद करते हैं। गांव से लेकर शहरों तक की सड़कों पर आप इस कंपनी की बाइको को दौड़ते हुए देखते होंगे। ऐसी ही हीरो कंपनी की बाइक स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक है, जिसमें दमदार इंजन दिया गया है।

यदि आप भी बेहतरीन फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। लेकिन यदि आपका बजट कम है तो आप इस मॉडल की सेकेंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। ये मौका आपके लिए किसी सुनहरे अवसर से कम नहीं है, इसलिए आपको बिना देर किए इसको खरीद लेना चाहिए।

शोरूम से खरीदें ये बाइक

आपको बता दें कि हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक बाइक आपको शोरूम में 80 से 90 हजार रुपये में मिल जाएगी, जिसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स और दमदार इंजन मिलेगा। इस बाइक का माइलेज और फीचर्स भी कमाल के हैं, जो किसी भी बाइक को बेहतरीन बनाते हैं। यदि आपका बजट कम हैं तो आपको परेशान होने की बिल्कुल जरूरत नहीं है।

आप इस बाइक के सेकेंड हैंड वेरिएंट की खरीद कर पैसों की बचत कर सकते हैं | इस बाइक के माइलेज के बारें में बात करें तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में आराम से 70 किमी तक चल सकती है। आप इस बाइक को गांव की सड़को में बड़ी स्मूथली चला सकते हैं।

सेकेंड हैंड सस्ते में खरीदें

आपको बता दें कि हीरो की इस स्प्लेंडर प्लस एक्सटैक को आप बहुत कम दाम में खरीदकर घर ला सकते हैं, जो किसी सुनहरे से कम नहीं है। इस बाइक के सेंकेड हैंड मॉडल को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जहां पर इसकी कीमत मात्र 24,000 रुपये तय की गई है।