भारत की ज्यादातर लड़कियां स्कूटर को ही चलाना पसंद करती हैं, क्योंकि इसको चलाना काफी आसान होता है और वो इसे किसी भी तरह की इंडियन और वेस्टर्न ड्रेस को पहन कर चला सकती हैं। इसके अलाला एक मुख्य कारण यह भी है कि स्कूटर बहुत लाइट वेट और हैंडल करनें में बहुत ही आसान होते हैं।

आज के समय मार्केट में मिल रही विभिन्न कंपनियों के स्कूटरों में Honda Activa को लड़कियां काफी पसंद करती हैं। इस लेख में हम आपको इस स्कूटर में मिल रहे कमाल के ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं, इस ऑफर के चलते आप Honda Activa के 6G स्कूटर को सिर्फ 30,000 में घर ले जा सकते हैं…

Honda Activa 6G स्कूटर के फीचर्स

इस Honda Activa 6G स्कूटर में दिए गए फीचर्स के बारें में बात करें तो इसमें आपको 109.51 cc का 4 स्ट्रोक वाला सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जो कि 7.84 PS की पावर और 8.90 NM का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस स्कूटर के फ्रंट तथा रीयर में ड्रम ब्रेक्स Combi ब्रेकिंग सिस्टम दिया है। इस स्कूटर में आप एक बार में 5.3 लीटर तक का फ्यूल डलवा सकते हैं।

इसके अलावा इस स्कूटर में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एनालॉग में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर, शटर लॉक, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक जैसे फीचर्स दिए हैं। इस स्कूटर के माइलेज के बारें में बात करें तो ये आपको आराम से 50 Kmpl की माइलेज दे सकती है। इस स्कूटर में Led लाइटिंग सेटअप भी दिया गया है जिससे इस स्कूटर का लुक और भी आकर्षक लगता है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, Alloy Wheels और ट्यूबलेस टायर्स भी हैं।

Honda Activa 6G को 30,000 में खरीदें

आपको बता दें कि Honda Activa 6G स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत की शुरूवात 76,324 से लेकर 82,824 रुपए तक है। लेकिन आप इस स्कूटर को bikedekho.com से केवल 30,000 में खरीद सकते हैं। जी हां आप इस कंपनी के सेकंड हैंड स्कूटरको काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं जिसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है। इस स्कूटर के फर्स्ट ओनर ने इसके बारे में सारी जानकारी दे दी और इसको 10,000 KM तक चलाया गया है। आप इस स्कूटर को bikedekho.com की वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं।