Honor Pad X8 दिन पर दिन मोबाइल कंपनियां अपने नए मॉडल को अपडेट करके बाजार में पेश कर रही है। ऐसे में ऑनर की कंपनी ने अपने नए टैबलेट को भारतीय बाजारों में हाल फिलहाल में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दे इस मॉडल पर आपको Amazon की तरफ से बहुत बड़ा डिस्काउंट प्लान दिया जा रहा है। 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मोब किस मॉडल में ग्राहकों को बड़ी स्क्रीन और पावरफुल बैटरी दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको लाजवाब स्टोरेज भी दी जा रही है। इस समय Amazon पर है भारी छूट उपलब्ध। अगर आप इस वक्त इस मॉडल को अपने लिए खरीदते हैं तो ऑफिशल साइट पर आपको 60% तक का डिस्काउंट मिल सकता है। 

Honor Pad X8 Price and Discount Details 

वहीं अगर हम इस मॉडल के प्राइस डिटेल की बात करें तो आपको बता दें इसकी लॉन्च के समय कीमत भारतीय बाजारों में ₹ 20,999 थी। मगर भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म अमेजॉन की तरफ से दिए गए ऑफर की बात इस मॉडल में 62% की डिस्काउंट हुई है। जिसके बाद इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 7,999 है। आपको बता दे यह एक Limited time deal है। इस मॉडल में आपको 3GB का शानदार RAM और 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। 

Must Read

टैबलेट में मिल रहे फीचर्स में क्या है खास 

अब अगर हम इस शानदार टैबलेट में दिए जा रहे फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 10.1 inch Full view display स्क्रीन दी जाएगी वही 80% स्क्रीन टू बॉडी ratio दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि मॉडल में ग्राहकों को Mediatek 8786 प्रोसेसर भी दिया जाएगा। 

बैट्री बैकअप भी है शानदार 

लगातार हो रही बैट्री कैपेसिटी की चर्चा के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको 14 घंटे तक बैट्री बैकअप भी दी जाएगी। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको c टाइप फास्ट चार्जर कवि सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।