Samsung Galaxy S23 भारत में सैमसंग के मॉडल को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल ही में सैमसंग में अपने नए मॉडल में बहुत सारे आकर्षक फीचर्स और बेहतरीन स्टोरेज की जानकारी दी है।

अगर आप भी सैमसंग के इस बेहतरीन फोन को अपना बनाने के बारे में सोच रहे हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत लाभकारी होने वाली है। आपको बता दे सैमसंग की कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं इस नए फीचर्स का फायदा पुराने फ्लैगशिप वाली डिवाइस पर भी मिलने वाला है।

Samsung Galaxy S23 New AI Features 

हाल ही में कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स से यह पता चला है कि इस बार कंपनी अपने अपग्रेड फीचर्स में AI फीचर्स को ऐड कर रही है। AI फीचर्स यानि कि स्क्रॉल टू सर्च, लाइव ट्रांसलेट, नोट एसिस्ट, फोटो एसिस्ट, राइटिंग एसिस्ट, ट्रांसक्रिप्ट एसिस्ट जैसे तमाम फीचर्स।

Must Read

कब तक नए फीचर्स हो जाएंगे लॉन्च

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको जो भी आई फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं वह अभी अपने अपडेट नहीं किए गए हैं। बल्कि इस नए साल के आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में दी जाने वाली सभी सुविधाएं पहले से ज्यादा सरल कर दी जाएगी। जिससे प्रोडक्ट और भी ज्यादा यूजर फ्रेंडली हो सके। 

स्क्रीन डिस्प्ले भी है दमदार

अब अगर हम स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में ग्राहकों को 6.4 इंच एफएसडी और डायनेमिक अमोलेड डिस्पले भी दी जाएगी। इसके अलावे आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा दी जा रही है। अपनी स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की वजह से भी यह मॉडल काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।