Itel A70 Amazon की धाकड़ deal पर मिलेगी ग्राहकों को खुशियों की सौगात। जी हां कंपनी ने किया दावा मात्र 7299 में उपलब्ध कराएगी ऐसी धमाकेदार फीचर्स वाली फोन। ग्राहकों को मिलने वाले हैं आकर्षक एक्सचेंज ऑफर भी।

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स में बता दो तो आपको बता दे itel बहुत ही जल अपनी 5G कनेक्टिविटी वाली एक नई मॉडल लॉन्च करने जा रही है। अगर आप भी इस फोन को अपना बनाना चाहते हैं तो यहां दी गई डिटेल्स आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। 

Itel A70 Discount and EMI Plan 

सबसे पहले तो अगर आप इटेल के मॉडल को अपना बनाना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको बहुत सारे बेहतरीन डिस्काउंट प्लान दिए जा रहे हैं। सामने वाली डिटेल समिता भी सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको 12 GB RAM और 256 GB का शानदार स्टोरेज देखने को मिलेगा। आमतौर पर भारतीय बाजारों में इस मॉडल की कीमत ₹ 7,299 है। वही कंपनी की तरफ से दिए जा रहे हैं डिस्काउंट प्लान के बाद इस ऑफर के लिए आपको ₹ 354 का EMI plan भी दिया जायेगा। अगर आप Exchange offer के बाद इस फोन को खरीदने हैं तो इसकी कीमत कम होकर मात्र ₹ 6,900 हो जायेगी। 

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब 

अब अगर हम स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में ग्राहकों को 6.6 inch Full HD Plus Display Screen देखने को मिलने वाली है। वहीं इस मॉडल में 1612×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 120 Hz रिफ्रेश रेट और 500 नीट्स पिक ब्राइटनेस भी दिया जाएगा। इसके अलावा आपको UNISOC T603 चिपसेट की सुविधा भी मिल रही है। 

कैमेरा क्वालिटी नही है किसी से कम 

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको 13 MP का में सेंसर कैमरा मिल रहा है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।