नई दिल्ली: यदि आप कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है। रियलमी अपने धांसू स्मार्टफोन Realme GT 2 Pro पर बंपर छूट दे रहा है। इस स्मार्टफोन को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो यह आपको 49,999 रुपये में मिलेगा, इसमें आपको 5 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन को आप MobiKwik वॉलेट से पेमेंट करते है तो इसपर आपको 500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। इस तरह  रियलमी के इस शानदार फीचर्स वाले  स्मार्टफोन को डिस्काउंट के साथ 45 हजार रुपये से भी कम कीमत में  खरीदकर घर ले जा सकते है।

Realme GT 2 Pro के  फीचर्स

नए फीचर्स के साथ लैस Realme GT 2 Pro तीन कैमरे के साथ लैस है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का सेकेण्डरी 50 मेगापिक्सल के साथ और एक माइक्रो-लेंस शामिल है। जबकि, सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

फोन की पावर क्षमता को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65 वॉट की सुपर डार्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.2 जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।

इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो इसका स्क्रीन 1440×3216 पिक्सल का 2K सुपर रिएलिटी LTPO 2.0 डिस्प्ले से लैस है। यह स्मार्टफोन 12GB तक की LPDDR5 रैम और 256GB तक के UFS 3.1 स्टोरेज के साथ आता है। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 पर अधारित है।