नई दिल्ली: देश की सबसे चर्चित आईएएस अधिकारी और जैसलमेर जिला कलेक्‍टर टीना डाबी हमेशा चर्चा में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन इन दिनों वो अपनी छोटी बहन आईएएस रिया डाबी को लेकर सुर्खियां बटोर रही है।

आईएएस रिया डाबी ने हाल ही में गुपचुप शादी करके सभी को हैरान कर दिया है। रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार से शादी कर ली है। IAS रिया डाबी और IPS मनीष कुमार एक ही बैच के हैं। दोनों इस समय राजस्‍थान कैडर में तैनात हैं। दोनों की शादी की खबर अचानक आने से लोग हैरान हो गए है।

जानकारी के मुताबिक अपनी छोटी बहन आईएसएस रिया डाबी और आईपीएसस मनीष कुमार से शादी की जानकारी  आईएएस टीना डाबी ने सोशळ मीडिया के जरिए दी थी।  खास बात यह है कि रिया डाबी और मनीष कुमार ने यह शादी आज नही बल्कि अप्रैल 2023 में कोर्ट मैरिज की है  , मगर उनकी तस्वीरे इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं।

आईएएस टीना डाबी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा है कि दोनों की शादी को लेकर आने वाले दिनों में एक बड़ी पार्टी भी रखी जाएगी। वहीं गृह मंत्रालय के एक नोटिफिकेशन से भी दोनों की शादी की पुष्टि हो गई है, क्‍योंकि आईपीएस मनीष कुमार महाराष्‍ट्र कैडर में पदस्थ थे, मगर आईएएस रिया डाबी से शादी के आधार पर उनका राजस्‍थान कैडर में तबादला हुआ है।

टीना डाबी ने की दो बार शादी

बता दें कि टीना डाबी ने तस्वीरों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है उन्होनें दो शादिया की है जिसमें पहली शादी यूपीएससी 2015 के सेकंड टॉपर अतहर आमिर खान से साल 2018 में लव मैरिज की थी। लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों के बीच में तलाक हो गया। इसके बाद साल 2022 में टीना डाबी ने राजस्‍थान कैडर के आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की।