SBI Updates भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया पूरे देश का सबसे बड़ा बैंक है। लाखों ग्राहक अपना भरोसा करके बैंक के साथ जुड़े हुए हैं। इस भरोसे को बरकरार रखने के लिए एसबीआई के फायदे देती रहती है।

इस दिवाली एसबीआई ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है आपको बता दें बैंक की तरफ से किए गए अपडेट्स के अनुसार कस्टमर को मिलने वाला है बड़ा फायदा। आईए जाने इसकी पूरी खबर।

Auto loan पर नही देनी होगी फीस

बता दे अब तक एसबीआई के सभी ग्राहकों को ऑटो लोन लेने के लिए फीस देनी होती थी। पर अब इस त्यौहार सीजन के दौरान ऑटो लोन पर बैंक की तरफ से कोई फीस नहीं ली जा रही है। इसका मतलब यह हुआ कि इस त्यौहार के समय जो भी व्यक्ति बाइक या कार खरीदना चाहते हैं उन्हें लोन लेने के लिए बैंक को किसी प्रकार की प्रोसेसिंग की नहीं चुकानी पड़ेगी।

ब्याज दर में भी आई गिरावट

एसबीआई को जानकारी देते हुए बताया कि अगर आप एसबीआई के बैंक खाते के तहत लोन लेकर गाड़ी खरीदने हैं तो इसके लिए आपको कोई प्रोसेसिंग फीस तो नहीं देनी है इसके साथ ही साथ ब्याज दर भी काम किया जाएगा। अब एसबीआई के तहत खरीदे गए गाड़ी पर आपको मात्र 8% या फिर 9% का ब्याज दर लगने वाला है। ऑटो लोन लेने के लिए सबसे पहले आपके पास एसबीआई का 6 महीने का स्टेटमेंट रेडी होना चाहिए तभी आपको लोन दिया जाएगा