Maruti Suzuki Hustler मारुति हमेशा ही अपनी गाड़ी ग्राहकों के अनुसार डिजाइन करती और कीमत भी उसी अनुसार निर्धारित करती है। मार्केट में मारुति ने अपनी नई सनरूफ कार को लांच कर दिया है। इस खूबसूरत मॉडल को ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

कंपनी का दावा है कि यह मॉडल आपको बहुत ही किफायती रेंज में मिल जाएगी। इसके साथ ही साथ कंपनी ने यह भी दावा किया है कि इतनी कम कीमत में इतने बेहतरीन फीचर्स और जबरदस्त इंजन क्वालिटी सिर्फ मारुति ही दे रही है। आईए अपनी शानदार मॉडल के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।

Maruti Suzuki Hustler Engine 

अगर हम बात करें मार्केट में नई लॉन्च हुई इस धाकड़ गाड़ी की आपको बता दे इसमें आपको 660 cc का दमदार टर्बो इंजन दिया गया है। इस मॉडल में आपको 64 स का पावर जेनरेट करने वाला इंजन दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं कंपनी आपको 63 म का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता भी दे रही है। वहीं अगर हम बात करें मारुति सुजुकी Hustler के माइलेज की तो यह गाड़ी आपको 32 kmpl का माइलेज देती है।

Must Read

फिचर्स भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम बात करें इस शानदार मॉडल की फिचर्स की तो इसमें आपको सनरूफ और डिजिटल डिसप्ले जैसे कई आकर्षक फीचर्स देखने को मिलेंगे।आपको बता दे इस मॉडल में आपको 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे धाकड़ फीचर्स भी दिए जा रहे है।

जानकारियां साझा करते हुए कंपनी ने बताया की इस कार में ग्राहकों को बहुत ही लाजवाब स्पेस भी दिया जा रहा है। दरअशल इस कार की लंबाई 3395 mm, चौड़ाई 1475 mm और हाइट लगभग 1660 mm की है।

प्राइस भी है बजट में

यह कर मार्केट में 5 से 7 लाख के बीच बिकने वाली है। वहीं अगर हम इसके लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दें या कर अब तक मार्केट में आई नहीं है पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह 2024 के शुरुआती महीना में मार्केट में लॉन्च कर दी जाएगी। कंपनी ने इस कर को लेकर अब तक कोई विशेष खुलासा नहीं किया है। हालांकि इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जाने के बाद अभी से लोग इस मॉडल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।