Yamaha RX 100: देश के टू व्हीलर मार्केट में तबाही मचा रही है. इसी बीच कंपनी एक के बाद एक बाइक को लॉन्च कर रही है. लोग सबसे ज्यादा क्रूज बाइक के डिमांड में है. तभी तो यामाहा कंपनी अपनी लोकप्रिय बाइक Yamaha Rx 100 को दुबारा मार्केट में लॉन्च कर रही है. इस बाइक को इस साल के अंत तक या फिर साल 2024 के शुरूआत में लांच कर सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो इस बाइक को काफी टाइम पहले ही लॉन्च कर दिया था.कुछ लोगों का कहना था की जब यामाहा ने अपनी इस बाइक पहले भी लांच किया था तो भारतीय बाजार में इसको बंद कर दिया गया था. एक रिपोर्ट के हिसाब से इसको सेल पर लगया गया था लेकिन इसके अच्छे परिणाम नहीं देखने को मिल रहा है. दरअसल इस बाइक का लोगों में इतना क्रेज है की लोग अपनी पुरानी बाइक को मोडिफाई भी कर रही है और फिर से इसे लॉन्च करने वाली है.

फीचर्स

बात अगर इस बाइक के फीचर्स की करें तो इसमें कंपनी आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दे रही है. दरअसल इस नए फीचर्स में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल क्लॉक, फ्यूल गेज, नेविगेशन, रियल टाइम लोकेशन और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स दिए गए है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो अभी हाल ही में कंपनी अपनी इस बाइक को बहुत जल्दी ही इंडियन मार्केट में लांच कर सकती है.कहा जा रहा है कि इस नई बाइक की कीमत 110000 रुपए होने वाला है. इस बाइक का नया लुक मार्केट में सभी के लिए आकर्षण का केंद्र बना होना चाहिए. इसका डिजाइन भी काफी पतला रखा गया है.