Nokia 2660 Flip: नोकिया का कीपैड वाला फ़ोन आप सब ने खूब चलाया होगा. अब इस बड़े बड़े स्मार्टफोन के जमाने में कहाँ ही कोई छोटा कीपैड वाला स्मार्टफोन खरीदते होंगे. अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो आप गलत है. बड़े स्मार्टफोन कि तरह आज भी मार्किट में छोटे फ़ोन भी उतने ही ज्यादा डिमांड में है. नोकिया ने आज भी अपना पुराना ट्रेंड छोड़ा नहीं है. जिस बाइक कि बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Nokia 2660 है. आपको जानकर हैरानी होगी कि आपको इसमें एक नही बल्कि दो वेरिएंट्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Nokia 2660 फ्लिप वेरिएंट

नोकिया अपने इस छोटा पैकेट बड़ा धामले को लॉन्च कर रहा है. इसे लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. असल में ये फ़ोन बुजुर्गों के लिए काफी अच्छा माना जा रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इसे कोई भी व्यक्ति बहुत ही आसानी से खरीद सकता है. ऐसे में अगर आप भी इस मॉडल को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दे आपको इसमें दो शानदार वेरिएंट्स मिलने वाला है. आपको इस फोन में सबसे पहला वेरिएंट पॉप पिक और दूसरा लस ग्रीन में मिल जाएगा. साथ ही इस स्मार्टफोन को खरीदने से पहले आप इस बात को जान लीजिए की रंग के अनुसार कीमत पर कोई भी असर नहीं पड़ने वाला है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे बता दे नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 2.8 इंच का बेहतरीन स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके साथ ही साथ आपको इस मॉडल में धमाकेदार बैटरी और काफी सुविधाजनक डिजिटल ट्रांजैक्शंस जैसे फीचर्स देखने को मिलते है. इस फ़ोन को कोई भी यूज़ कर सकता है. आपको इसमें इंटरनल स्टोरेज 128 एमबी का मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें MicroSD card लगा पाएंगे जो 32 GB  सपोर्ट करता है.छोटा है तो बेकर समझने कि भूल मत कीजिएगा.आपको इसमें कनेक्टिविटी के नाम पर Bluetooth:4.2 का सपोर्ट मिलेगा. यही नहीं आपको इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक दिया जाएगा और इसमें माइक्रो यूएसबी का पोर्ट भी दिया जाएगा.