Hero Splendor बाइक को कौन पसंद नहीं करता है। भारत में इसको शानदार सवारी कहा जाता है। यह एक बेहतरीन बाइक है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास बजट कम है तो आप यह खबर आपके लिए ही है। आपको जानकारी दे दें कि इस शानदार बाइक को अब आप मात्र 2487 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको माइलेज के साथ साथ दमदार इंजन भी मिलता है। आइये अब आपको विस्तार से बताते हैं कि आप इस बाइक को इतने कम मूल्य पर किस प्रकार घर ला सकते हैं।

Hero Splendor का इंजन

आपको बता दें कि इस बाइक में कंपनी आपको 97.2 सीसी का इंजन प्रदान करती है। यह इंजन 8.02 bhp का अधिकतम पावर और 8.05 Nm टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और इसका माइलेज 80kmpl है।

Hero Splendor की कीमत

आपको बता दें कि यह हमारे देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है। इस बाइक को 2023 में 3,42,526 लोगों ने खरीदा है। इससे पता लगता है कि लोग इसको कितना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि इसके ब्लैक एंड एसेंट वेरियंट की शुरुआती कीमत 74,801 रुपये से है। जो की ऑन रोड होने पर 89,877 रुपये हो जाती है।

Hero Splendor का फाइनेंस प्लॉन

यदि आप इस बाइक के Black and Accent वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं तो आप इसको आसानी से फाइनेंस पर ले सकते हैं। इस बाइक के लिए बैंक आपको 77,419 रुपये का लोन प्रदान करता है। जिस पर बैंक आपसे 9.7 प्रतिशत का ब्याज प्रदान करता है। आपको बैंक यह लोन 3 वर्ष के लिए देता है। इसके लिए आपको मात्र 11 हजार रुपये का डाउन पेमेंट करना होता है। इसके बाद में आपको मात्र 2,487 रुपये की मंथली EMI देनी होती है।