Earn From Google Pay:क्या आप भी उन लोगों में से है जो घर बैठे बैठे पैसा कमाना चाहते है लेकिन जानते नहीं है कैसे तो आज हम आपको बताएंगे की आप कैसे गूगल पे की मदद से पैसे कमा सकते है. लेकिन उस से पहले जान लीजिए गूगल पे क्या होता है.

Google Pay

बता दे Google Pay एक ऐसा Mobile Payment App है जिससे आप किसी को भी कभी भी पेमेंट कर सकते है. इसे गूगल के द्वारा ही बनाया गया है. इस एप को गूगल ने ही Launch किया है जो Upi पर काम करता है.

गूगल Pay Se ऐसे कमाए पैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे Google Pay से पैसे कमाने का तरीका बहुत ही आसान है. आप इससे महीने के हज़ार रुपए से ज्यादा ही कमा सकते है.आप ये पैसे कैसे कमा सकते है चलिए आपको डिटेल में बताते है

सबसे पहला तरीका है Refer करके पैसे कमाने का

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप गूगल पे से जब अपने किसी Friend को Invite करते है और वो आपके द्वारा दिए गए लिंक पर ही क्लिक कर के गूगल पे App Download करता है . ऐसे में जब अकाउंट बनाकर वो पहला पेमेंट करते है तो उससे 150 रूपये आपके अकाउंट में आ जाएंगे. इससे आपके फ्रेड को भी 21 रूपये मिल जाते है. आप जितने भी लोगों को रेफेर करेंगे और वो इस एप को डाउनलोड करते है तो आपको 101 रूपये मिलेंगे.

दूसरा तरीका है Money Transfer

आप गूगल पे से पैसे को ट्रांसफर कर के भी पैसे कमा सकते है. आप जिस किसी को भी पैसे देते है तो आपके बॉस भी कूपन मिलता है. आप जितने पैसे को ट्रांसफर करेंगे तो आपको सबसे अच्छा मिलेगा.

कैशबैक से पैसे कमाएं

आप गूगल पे से पैसे कमा सकते है 30 रूपये के चार पेमेंट कर के. अगर आप ऐसा करते है तो आपको 80 रूपये का कैशबैक मिलता है. आप इस 30 रूपये को Scan And Pay कर के यूज़ कर सकते है. आप 30 रूपये का मोबाइल रिचार्ज कर सकते है या 30 रूपये का कोई बिल भी पे कर सकते है .