How To Say I love You Without Saying It: कहते हैं प्यार एक ऐसी चीज़ है जिसे जताने की जरूरत नहीं है. लेकिन आपको क्या लगता है ये बात सच है.दरअसल लोगों को लगता है की एक बार आई लव यू बोल दिया बात खत्म. लेकिन प्यार का इजहार करना इतना आसान भी नहीं होता.

आम तौर पर जब रिलेशन पुराना हो जाता है तो लोग इजहार करना बंद कर देते हैं. लोगों को लगता है की दोनों साथ है तो प्यार का इजहार काफी है. लेकिन औरतों के साथ ये बात थोड़ी उलटी है जी हाँ औरतों को प्यार का एहसास दिलाना पड़ता है. इसका मतलब ये नहीं की आप सिर्फ आई लव यु बोले. और भी बहुत सारे तरिके है जिस पर आज हम बात करने वाले है.

क्या करें

बनाएं कुछ स्पेशल डिश

ये बात तो हम सब जानते हैं की एक महिला रोजाना किचन में खड़े होकर घंटो तक खाना बनाती है. ऐसे में उन्हें आराम भी नहीं मिलता है. वो चाहती है की उनका हस्बैंड उनके लिए कुछ करे. ऐसे में आप उन्हें कुछ स्पेशल बनाकर खिलाएं ताकि उनको एक दिन के लिए किचन से छुट्टी मिले.

क्वालिटी टाइम

लगभग हर महिला की यही प्रॉब्लम होती है की उन्हें अपने हसबंड से बहुत कम टाइम मिल रहा है. ऐसे में महिला हमेसा अपने पति से गुस्सा या चिड़चिड़ा रहती है. अगर आप की पत्नी या गर्लफ्रेंड के साथ भी यही प्रॉब्लम है तो आप उनके साथ समय समय पर क्वालिटी टाइम बिताए ताकि उनको स्पेशल फील हो

तारीफ करें

जब शादी हो जाती है या रिलेशन को काफी टाइम बीत जाता है तो हस्बैंड तारीफ करना बंद कर देते है. ऐसे में महिलाएं ये सोचती है की अब उनके हस्बैंड उनको पसंद नहीं करते है. ऐसे में आप अपने पत्नी की ताइर्फ जरूर करें. उनको बताएं की वो आपके लिए इतनी ज्यादा स्पेशल है. उनकी खूबियां उन्हें याद दिलाएं ताकि उनको लगे की आप उनसे प्यार करते हैं.