सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक सभी उनके डांस के फैंस हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके डांस प्रोग्राम में शिरकत करते हैं। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम भी अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गए हैं बल्कि उनके प्रोग्राम अब देश के अन्य कई प्रदेशों में भी होने लगे हैं। इससे सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। वर्तमान में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनके जबरदस्त डांस करते देश सकते हैं।

सपना को पसंद करते हैं दर्शक

देखा जाये तो आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं लेकिन सपना का जलवा आज भी पहले की ही तरह बरक़रार है। बड़ी संख्या में लोग सपना के डांस को आज भी पसंद करते हैं। इसी कारण सपना आज भी नंबर 1 की पोजीशन पर हैं। सपना के जबरदस्त ठुमके किसी को भी दीवाना बना देने के लिए काफी होते हैं। कई बार बुजुर्ग लोग भी जोश में आकर सपना के स्टेज के सामने डांस करते देखे जाते हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आज के समय में सोशल मीडिया काफी आगे बढ़ता जा रहा है। आपको यहां प्रत्येक सेलिब्रिटी आसानी से मिल जाती है। सपना भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से हमेशा जुडी रहती हैं और अपने वीडियो को समस्य समय पर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हाजिन। जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

सपना चौधरी ने धमाल मचा दिया || Viral Dance || क्या आपने सपना की ऐसी मस्ती देखी है || New Song 2020

वायरल हुआ वीडियो

जानकारी दे दें की सपना का एक वीडियो वर्तमान समय में काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको सपना का एक नया अंदाज देखने को मिलेगा। हालांकि यह वीडियो कुछ समय पहले का है लेकिन सपना के बेहतरीन डांस के कारण लोग आज भी इसको खूब देख रहें हैं। वीडियो में सपना को ऑरेंज कलर के सूट में मदमस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं। “इंग्लिश मीडियम” टाइटल के इस गाने पर आप सपना को बेहतरीन डांस करते देख सकते हैं।