Notes Serial Number 786: क्या आप भी आसानी से पैसे कमाना चाहते है? क्या आप भी घर बैठे बैठे बिना कमाए पसीना बहाये पैसे कमाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने वाले है जिससे आप रातों रात अमीर बन जाएंगे. बीएस इसके लिए आपके पास पुराने नोट मौजूद होने चाहिए.

जी हाँ आपको नही पता है इन नोटों की इंटरनेशनल मर्केट में कितनी ज्यादा डिमांड में है. वैसे तो पुराने सभी नोट के आपको अच्छे पसे मिलेंगे लेकिन जिन नोटों पर 786 नंबर लिखा होगा उन नोटों के आपको लाखों रुपए मिलेंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

लिखा होना चाहिए 786 सीरियल नंबर

अगर आपके नोट पर 786 नंबर लिखा है तो ये आपके लिए बहुत जरुरी है. क्योंकि अगर आपके पास पुराना नोट है और उसपर 786 नंबर नहीं लिखा है तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ दरअसल ये सीरियल ऐसा सीरियल नंबर है जिसे इस्लाम धर्म के लोग बहुत ही ज्यादा मानते है. इस्लाम धर्म के हिसाब से जो इस नंबर के नोट को अपने पास रखते है तो उनके पास पैसों की कमी नहीं होती है. सिर्फ इस्लाम धर्म ही नहीं बल्कि सभी धर्म के लोग इस सीरियल नंबर को बहुत ज्यादा लकी मानते है.

कहाँ और कैसे करें इन्हे सेल

आप eBay की वेबसाइट और coinbazzar.com वेबसाइट पर बेच सकते है। आप सबसे पहले इन वेबसाइट पर खुद का अकाउंट बनाए। अकाउंट को बनाने के बाद आपके पास जो भी पुराने नोट या सिक्के हो उसका फोटो अपलोड करें। आप अपना मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी रजिस्टर करें। रजिस्टर करने के बाद इस वेबसाइट पर डीटेल्स दिखने लगेगी। जिस किसी को भी सिक्का खरीदना होगा वो आपसे कांटेक्ट करेगा

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *