POCO M6 Pro 5G:  आप सबा ने POCO कंपनी का नाम तो सुना ही होगा. अभी हाल ही में इस कंपनी ने POCO Pods नाम से पहला TWS इयरफोन को लॉन्च किया था. यही नहीं अब ये कंपनी स्मार्टफोन लॉन्च करने के चक्कर में है. इस स्मार्टफोन का नाम POCO M6 Pro 5G होगा. वैसे तो इस कंपनी ने POCO M4 Pro 5G को पिछले साल ही लॉन्च किया था. चलिए आपको बताते है की आपको इस मोबाइल में क्या क्या खासियत होने वाली है.

POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस POCO स्मार्टफोन ने अपने अपकमिंग M6 Pro 5G स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा अब तक नहीं किया गया है. इस कंपनी ने अभी इसके बैक पैनल के डिजाइन को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है.

बात अगर इस POCO M6 Pro 5G स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें दो सेंसर और एक एलईडी फ्लैश दिया गया है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको दाईं ओर ब्रांड का लोगो भी मोजूद है. आपको इस स्मार्टफोन में एक कर्व्ड एज के साथ एक बॉक्स डिजाइन के साथ मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में बाईं ओर एक सिम ट्रे भी दिया गया है.

इस धाकड़ स्मार्टफोन में BIS सर्टिफिकेशन दिया गया है. इस स्मार्टफोन को लेकर कई सारे अफवाहें उडी है. उन्ही अफवाहों के हिसाब से इस अपकमिंग स्मार्टफोन में आपको Redmi Note 12R का रीब्रांडेड वेरिएंट मिलता है. ये स्मार्टफोन फिलहाल चीन में बिक रहे है. मान लीजिए जो अफवाहें उडी है उस हिसाब से अगर ये सब सच हुआ तो इस डिवाइस में आपको 6.79-इंच FHD+ के साथ 90Hz का स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 SoC का प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए इस डिवाइस में 18W की चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है.