Discount on iPhone 12 and 13:  भारत नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कुछ ब्रांड्स ऐसे है जो लोग खरीदना चाहते है. एक्साम्प्ल में आप आईफोन को ही ले लीजिए. क्योंकि कई सारे लोगों के लिए आईफोन एक सपना है. और हो भी क्यों ना इसमें आपको कई ऐसे फीचर्स दिए जाते है जो आपको किसी और स्मार्टफोन में मिलेंगे नहीं. और एक बार इन फीचर्स की अगर आदत लग गयी तो यहीं मानिए फिर आप आईफोन के बिना रह नहीं पाएंगे. आईफोन की अपनी अलग एक फैन फॉलोविंग है. आईफोन के प्राइस टैग इतने ज्यादा होते है कि लोग चाह कर भी इसे नहीं खरीद पाते है.

लेकिन अगर आप उन लोगों में से है जो आईफोन तो खरीदना चाहते है लेकिन पैसों की तंगी के वजह से नहीं खरीद पा रहे है तो आपके लिए नया साल एक बहुत ही बंपर धमाका लेकर गया है. जी हाँ इस नए साल पर हो सकता है कि आप आईफोन यूज़ कर पाए. अब आपको आईफोन बहुत सस्ते में मिलने वाला है. जी हाँ क्योंकि अब आईफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट.

फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर सेल

दरअसल ये सेल वैसे तो हर महीने महीने आता है लेकिन ये ज्यादा खास इसलिए है क्योंकि ये सेल इस साल का सबसे पहला सेल है. सबसे अच्छी बात तो ये है कि आईफोन 12 और 13 पर अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर सेल मिल रहा है. 70 हज़ार का फ़ोन आपको मात्र 35 हज़ार में मिल जाएगा. ये सेल चालु हो गयी है और 26 जनवरी तक चलने वाली है. आईफोन 13 के तीनो वेरिएंट पर आपको पर आपको धांसू डिस्काउंट मिल रहा है.

मान लीजिए अगर आप ये आईफोन अमेज़न से या फिर फ्लिपकार्ट से SBI क्रेडिट कार्ड से लेने पर आपको 10 % तक डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. अगर आप ये आईफोन एक्सचेंज ऑफर से लेते है तो ये आपको 18 हज़ार रुपए में ही मिल जाएगा. तो अब देर मत कीजिए फटाफट से खरीद लीजिए.