iPhone 14 Price Cut: क्या आप भी उन लोगों में से है जिन्हेआईफोन का शौक है. अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ क्योंकि अब आपकी इक्छा बहुत जल्द पूरी होने वाली है. ऐसा इसलिए क्योंकि iphone पर चल रहा है बंपर ऑफर. जहाँ पर ये आईफोन आपको बहुत ही कम दाम पर मिलेगा. जब से लोगों को इस खबर के बारे में पता चला है तब से लोगों की तो चांदी हो गयी है. ये बंपर ऑफर आपको मिलेगा फ्लिपकार्ट पर. यानी अब आईफोन 14 आपको इतने कम दाम पर मिलने वाला है जिसकी उम्मीद तो आपने की भी नहीं होगी. चलिए आपको ऑफर के बारे में बताते है.

जानिए क्या है ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आईफोन 14 का 512gb वाला वैरीअंट फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है. ये फ़ोन आपको असल में ₹109900 में मिलता. लेकिन जैसा की हम आपको पहले भी बता चुके है कि फ्लिपकार्ट ने इस आईफोन पर आपको 5 परसेंट का डिस्काउंट दिया है. इस डिस्काउंट के बाद ये आईफोन आपको सिर्फ और सिर्फ ₹103990 में मिल जाएगा.

ऑफर यही खत्म नहीं होता दोस्तों अगर आप बिना एक्सचेंज मॉडल इसे खरीदते हैं तो ये आपको ₹103990 रुपए में मिल जाएगा. अगर आप कोई पुराना फोन एक्सचेंज करके खरीदते है तो ये आपको ₹23000 रुपए में मिल जाएगा. लेकिन आपको ये बात आपको हमेशा ध्यान में रखनी है कि ये डिस्काउंट आपको पूरी तरह से तभी मिलेगा जब इस बात की गुंजाइश हो कि आप जिस फ़ोन को एक्सचेंज कर रहे हो वो अच्छी कंडीशन में हो.