New Jio Plan:  आज कल लोग फिल्मों से ज्यादा Netflix या Amazon Prime जैसे OTT प्लेटफॉर्म्स को देखना पसंद करते है. ऐसे में इन OTT प्लेटफार्म को सब्स्क्राइब करना अच्छा खासे पैसा चपत कर है. ऐसे में अगर आप भी Jio प्रीपेड सिम कार्ड चलाते हैं तो इसके लिए आप को इन प्लेटफॉर्म्स का मजा बिना पैसे खर्च किए भी ले सकते हैं.

अगर आप को ये झूठ लग रहा है तो ये गलत है. ऐसे में अगर आप रिचार्ज प्लान ऑफर करती है जो आपको ना सिर्फ फ्री OTT ऐप्स का मजा देगा बल्कि आपको इसमें आपको कई सारे धाकड़ बेनिफिट्स भी मिलते है. ऐसे में इससे आपको अलग से पैसे बर्बाद करने की जरूरत नहीं है.

रिचार्ज प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस Jio के प्लान के बारे में बात कर रहे हैं वो रिचार्ज है 1499 रुपये का. बता दे की ये एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है. आपको इस प्लान में इतने ज्यादा बेनिफिट्स मिलते हैं तो हर महीने आप के हजारों रुपयों की बचत हो जाएगी. ऐसे में अगर आप ओटीटी पर फिल्में देखना है तो आपको अलग से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन लेने की कोई जरूरत नहीं है. इससे आपका पैसे भी खर्च कम करने पड़ेंगे.

मिलेंगे ये बेनिफिट्स

बता दे अगर इस प्लान से मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो सबसे पहले आपको नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान का 1 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया गया है. आपको इस प्लान में नेटफ्लिक्स के साथ फ्री अमेजॉन प्राइम का भी लुत्फ मिलता है. आपको इस प्लान में आपको डिज्नी प्लस हॉट स्टार और जी 5 जैसे धाकड़ प्लेटफॉर्म्स का भी सब्सक्रिप्शन दिया गया है. बात अगर बेनिफिट्स की करें तो आपको इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा दिया गया है. इतना ही नहीं आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हर रोज 100 एसएमएस भी दिए जाएंगे.