Infinix G10 Pro त्योहारों के सीजन में Flipkart हमेशा अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर्स का पिटारा लेकर आता है। एक बार फिर फ्लिपकार्ट में शानदार 5G Infinix G10 Pro के मॉडल पर ग्राहकों को जबरदस्त ऑफर दिया है।

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग एप्लीकेशन Flipkart पर इंफिनिक्स का यह नया मॉडल मात्र 21,999 में उपलब्ध है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन तलाश कर रहे हैं तो आइए आपको इस मॉडल की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी देते हैं।

Infinix G10 Pro Offers 

इंफिनिक्स की तरफ से लांच किए गए G10 प्रो मॉडल पर Flipkart आपको जबरदस्त ऑफर दे रहा है। जी हां फ्लिपकार्ट पर इस मॉडल की कीमत पहले 24999 निर्धारित की गई थी। त्योहारों के समय चल रहे डिस्काउंट ऑफर में इस फोन में 12% का छठ दिया जा रहा है। अब इस फोन की मार्केट वैल्यू मात्र 21999 हो गई है। वहीं अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए बैंक ऑफर्स देखें तो आपको एक्स्ट्रा 2% डिस्काउंट मिलेगा इसके बाद इस फोन की कीमत मात्र ₹20,899 हो जाएगी।

Must Read

इंफिनिक्स G10 के फिचर्स 

मार्केट में Infinix की तरफ से काफी मशहूर हो रहा है यह फोन आपको बहुत ही बेहतरीन फीचर्स दे रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.67 HD AMOLED Display Screen के साथ साथ 8050 Processor की बेहतरीन सुविधा भी दी जाएगी।

वही इस मॉडल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलने वाला है।

स्टोरेज क्वालिटी है जबरदस्त

अगर हम इस खूबसूरत से 5G फोन के स्टोरेज क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दें इसमें आपको 8 GB RAM और 256 GB Internal Storage की व्यवस्था देखने को मिलने वाली है। मार्केट में ग्राहकों द्वारा इस मॉडल को इसकी जबरदस्त स्टोरेज क्वालिटी के कारण बहुत पसंद किया जा रहा है।

बैटरी भी एकदम लाजवाब

केवल इतना ही नहीं बल्कि इंफिनिक्स 5G 10 प्रो के मॉडल में आपको 5000 mAh battery की लाजवाब बैटरी दी जा रही है। इसकी बैटरी बैकअप बहुत जबरदस्त है। इसके साथ ही इस मॉडल में आपको 45 W fast charger भी उपलब्ध कराया जाएगा। अगर आप अपने लिए एक लंबे समय तक टिकने वाली बैटरी वाला फोन लेना चाहते हैं तो यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

कैमरे का नहीं है कोई तोड़

इस मॉडल के कैमरे को लड़कियों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आम तौर पर लड़कियों को कैमरा ज्यादा पसंद होता है इसलिए आपको कैमरा क्वालिटी के बारे में भी बता देते हैं। इस फोन में आपको कैमरा देखने को मिलेगा। 

इसके बैक साइड पर 108 MP और 2 MP के दो शानदार कमरे हैं उसके अलावा फ्लैशलाइट की व्यवस्था है। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। मार्केट में इस मॉडल को अब तक माना गया है।