नई दिल्ली। स्मार्टफोन मार्केट में लोग ऐसे फोन की तलाश में रहते हैं, जो उनकी जरूरतों को पूरा करने के साथ आपके बजट में भी फिट बैठ सके। यदि आप भी कम बजट के फोन की चाहत रखते हैं, तो Infinix कपंनी ने अभी हाल ही में आपके लिए सारी खूबियो से लैस फोन को लॉच किया है। इस फोन में कपंनी ने उपलब्ध सुविधाएं और फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत भी काफी कम रखी है। यदि आप इस फोन को खरीदने के लिए उत्सुक है तो जान लें इसके फीचर्स के साथ कीमत के बारें में..

Infinix Smart 7 का कैमरा

Infinix Smart 7 फोन के कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

Infinix Smart 7 के फीचर्स

Infinix Smart 7 के फीचर्स के बारे में बात करे तो इसमें स्मार्टफोन में कई तरह के आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं। जैसे इस फोन की स्क्रीन 6.60 इंच है। फुल एचडी रेजोल्यूशन कासे लैस है। इस फोनमें 4 जीबी की रैम के 64 जीबी का इंटकनल स्टोरेज देखने को मिलता है। इसके अलावा फोन में Spreadtrum SC9863A1 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है।

Infinix Smart 7 की बैटरी

Infinix के इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें इसमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी है, जो कि काफी अच्छा बैकअप देती है। इस फोन को आप काफी लंबे समय तक बिना चार्ज किए उपयोग कर सकते हैं।

Infinix Smart 7 की कीमत

Infinix Smart 7 फोन को 27 फरवरी को लांच किया जाएगा। जिसे आप ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस फोन की शुरुआती कीमत 7,299 रुपये रखी है।