नई दिल्ली: यदि आप एक दमदार 5G स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं जो कम कीमत के साथ दमदार फोन हो तो, इंफीनिक्स कम्पनी की ओर से ऐसा ही एक शानदार फोन लॉन्च किया है। जिसे Infinix Note 50 Pro का नाम दिया है । इस स्मार्टफोन में कपंनी ने 200MP और 8MP और 2MP के धांसू  कैमरे दिया हैं। इसके अलावा इस फोन में 64MP का दमदार सेल्फी कैमरा भी देखने को मिल सकता है आइए जानते है इसकी और खासियत के बारे में..

Infinix Note 50 Pro Smartphone के फीचर्स

Infinix Note 50 Pro Smartphone के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी साइज के साथ देखने को मिलेगा। इसके साथ ही फोन में 8GB और 12GB की रैम के साथ 256GB और 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Infinix Note 50 Pro Smartphone का कैमरा

Infinix Note 50 Pro Smartphone के कैमरा के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 200MP का दीसरा कैमरा 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और तीसरा कैमरा 2MP का माइक्रो कैमरा दिया गया हैं। वहीं सेल्फी के लिए 64 मेगा पिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है।

Infinix Note 50 Pro Smartphone की बैटरी

Infinix Note 50 Pro Smartphone की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 8000mAh की बड़ी बैटरी दी जाने वाली है। जो कम समय में चार्ज होकर लंबे समय तक चलती है।