Infinix Note 40 Pro 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं धीरे-धीरे 4g मॉडल की फोन समाप्ति की ओर जा रहे हैं और मार्केट में धुआंधार एंट्री की है 5G मॉडल ने। बहुत जल्द Infinix अपने एक नए मॉडल को लॉन्च करने वाला है। गुरुवार 4 अप्रैल को Infinix ने अपने नए मॉडल के लॉन्च डेट का खुलासा किया है। 

ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फीचर्स और अच्छी क्वालिटी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इंफिनिक्स की तरफ से लांच किया जा रहा है यह मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। लिए आपको इस मॉडल के फीचर्स कैमरा क्वालिटी और कीमत के बारे में सभी जानकारी बताते हैं। 

Infinix Note 40 Pro 5G Launch Date 

सबसे पहले तो मीडिया पर छाई खबर के अनुसार कंपनी ने गुरुवार 4 अप्रैल को इस बात की पुष्टि की है कि 12 अप्रैल को भारतीय बाजारों में इस शानदार स्मार्टफोन को लांच कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह मोबाइल फोन फ्लिपकार्ट और अन्य प्रमुख साझेदार खुदरा विक्रेताओं के पास भी भेजा जाएगा जिससे कस्टमर आसानी से इसे खरीद सके। 

मिल रही है कई खासियत 

अब अगर हम बात करें मिल रहे बेहतरीन फीचर्स की तो सबसे पहले आपको बता दे इस मॉडल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। जिसका मुख्य सेंसर वाला कैमरा 108 MP का रहेगा। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको मीडिया टेक डाइमेंशन 7020 SoC की सुविधा भी दी जाएगी। इसके अलावा आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5000mAh की जबरदस्त बैटरी दी जाएगी जिसके साथ 45 W चार्जिंग फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। 

कीमत भी है बजट में 

अगर आपने इस मॉडल के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन को ध्यान से पढ़ लिया है तो फिर लिए अब आपको इसकी कीमत के बारे में बताते हैं। इस मॉडल की शुरुआती कीमत लगभग 24,000 रुपये है।