Infinix Note 40i जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं युवाओं में दिन पर दिन बेहतरीन फोन खरीदने के लिए आकर्षण बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में सभी मोबाइल कंपनियां अपने नए-नए प्रोडक्ट को भारतीय बाजारों में लॉन्च करने में ज्यादा रुचि दिखा रही है। आज हम आपको इंफिनिक्स की तरफ से पेश की जा रही है कैसे शानदार मॉडल के बारे में बताने वाले हैं इसके फीचर्स आपको बहुत खुश कर देंगे।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा वाला और अच्छी बैटरी क्वालिटी वाला बजट फ्रेंडली फोन तलाश करें तो इंफिनिक्स की तरफ से पेश किया जा रहा Note 40i आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प है। नीचे दी गई डिटेल से आप समझ पाएंगे कि यह फोन किस तरह आपके लिए बजट फ्रेंडली भी है और यूजर फ्रेंडली भी।

कैमेरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अब अगर शानदार मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो सबसे पहले आपको बता दे अच्छे बजट में आने वाले या फोन आपको 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा दे रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी की तरफ से इस मॉडल में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया जाएगा। 

कंपनी की तरफ से सामने आई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दें इस मॉडल में आपको 5000 इमेज की बैटरी दी जाएगी है जो कि आराम से 90 Hz का रिफ्रेश रेट देने वाली है। इस फोन में आपको कई ऐसे फीचर्स मिलने वाले हैं जो किसी 5G फोन तक में मिलना मुश्किल है। 

Infinix Note 40i Screen specification 

इस फोन में आपको बहुत ही जबरदस्त स्क्रीन स्पेसिफिकेशन मिलने वाली है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 90 Hz रिफ्रेश रेट और Unisoc प्रोसेसर की भी सुविधा दी जा रही है। 

स्टोरेज क्षमता भी है दमदार 

भाई अगर हम इस मॉडल के स्टोरेज क्षमता की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 8GB के राम के साथ-साथ 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जा रहा है। इसे काफी ज्यादा बजट फ्रेंडली फोन माना जा रहा है क्योंकि इसकी कीमत लगभग ₹8000 है। हालांकि अन्य EMI प्लान और ऑफर्स के हिसाब से आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है।