infinix के फोन को भारत में काफी यूज किया जाता है। बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू कैमरा क्वालिटी के कारण इस कंपनी के फोस को पसंद किया जाता है। आज हम बात कर रहें हैं infinix के infinix smart 8 plus फोन के बारे में। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसका लुक भी काफी ज्यादा आकर्षित करने वाला है। ख़ास बात यह है की आप इस फोन को काफी कम दामों में खरीद सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

infinix smart 8 plus के फीचर्स

इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जा रहें हैं। इस फोन में 6.6 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जा रहा है। यह 90 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक g 36 ऑक्टा प्रोसेसर दिया गया है। जो गेमिंग के लिए काफी अच्छा तथा मजबूत माना जाता है। इसमें रैम तथा स्टोरेज भी काफी अच्छी दी जाती हैं। बता दें की इसमें 8GB की रैम तथा 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है। इस प्रकार से देखा जाए तो इसमें काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। पावर के लिए इसमें 6000 mah की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 33 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह आपके फोन को काफी जल्दी चार्ज करने में सहायक होती है।

जान लें कीमत

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हैंतो बता दें की इसकी असल कीमत 9000 रुपये है लेकिन कंपनी आपको इस पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस प्रकार से आपको यह फोन मात्र 7 हजार रुपये में पड़ता है। यदि आप इस फोन को आइसीआइसीआइ कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको 780 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जाता है। इस प्रकार से आप इस फोन को काफी कम दामों में आसानी से खरीद सकते हैं।