नई दिल्ली। भारत में मोबाइल फोन बाजार में कई फोन निर्माता कंपनियों ने अपने दमदार फीचर के फोन पेश करके लोगों को आकर्षित करने की कोशिश की हैं। जो अच्छे फीचर्स से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है। जिनमें Infinix ने भी कम बजट सेगमेंट का फोन पेश करके एक नया उपहार दिया है।

Infinix कंपनी ने अपने बजट सेगमेंट में 128GB स्टोरेज तथा 6000mAh की बैटरी वाले फोन को पेश किया है। जिसके फीचर को देख लोग इस फोन को काफी पसंद कर रहें हैं। Infinix के द्वारा पेश किए गए इस फोन का नाम Infinix Smart 7 Pro तथा Infinix Smart 7 है। जिसके बारे में आप यहां पूरी जानकारी पा सकते है।

Infinix Smart 7 तथा Infinix Smart 7 Pro की कीमत

Infinix Smart 7 तथा Infinix Smart 7 Pro की कीमत के बारे में बात करें तो यदि आप इंफिनिक्स स्मार्ट 7 को लेते है इसकी कीमत बाजार में मात्र 7200 रुपये रखी है। जबकि इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की बाजार में कीमत 7999 रुपये के करीब की है।

 Infinix Smart 7 तथा Infinix Smart 7 Pro के फीचर्स

Infinix Smart 7 तथा Infinix Smart 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो Infinix Smart 7  फोन में आपको 4GB Ram के साथ 64 GB S का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा, वहीं दूसरी और Infinix Smart 7 Pro में आपको 6000 Mah की बैटरी के साथ 4GB रैम तथा 128GB स्टोरेज देखने को मिलेगा। दोनों फोन्स 12 एंडॉयड वर्जन पर काम करते हैं। इसके अलावा इसमें कई एंडवास फीचर्स भी देखने को मिलेगें।