Motorola EDGE 30 Ultra: Motorola के बारे में तो आप सब जानते होंगे. लेकिन अभी हाल ही में Motorola का एक और स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है जिसका नाम Edge 30 Ultra स्मार्टफोन है. इसकी कीमत के वजह से कई सारे लोग इसे खरीद नहीं पा रहे है. लेकिन आज हम आपके सामने कुछ ऐसा ऑफर लेकर आये हैं जिसके बाद आप भी इस स्मार्टफोन को अपना बना पाएंगे. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर और मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा में क्वालकॉम ब्रांड का फ्लैगशिप प्रोसेसर भी दिया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और बाकी के चीज़ों के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस मोटोरोला स्मार्टफोन में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें 6.67 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले किया है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेसोलुशन 1080×2400 पिक्सल का है. आपको इस स्मार्टफोन में pOLED कर्व्ड डिस्प्ले मिलती है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 60 मेगापिक्स का कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 4610 एमएएच की बैटरी मिलती है.

कीमत और ऑफर

अब आते हैं कीमत पर. इस स्मार्टफोन की कीमत 74,999 रुप है. लेकिन टेंशन मत लीजिये आपको इसमें 33% का डिस्काउंट मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर. इस डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत ₹49,999 रूपे है. यही नहीं आपको इसके ऊपर बैंक के ऑफर भी मिल रहे हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को एसबीआई के डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस पर ₹5000 का डिस्काउंट मिलेगा. इस डिस्काउंट के बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 45,999 रुपए हो जाएगी.