Infinix Note 13 Pro 5G: Onelplus के स्मार्टफोन जहाँ धमाल मचा रहे थे. अब उनका ये धमाल बंद हो चूका है. क्योंकि अब मार्किट में Infinix Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन की एंट्री हो चुकी है. इसी के बाद सभी स्मार्टफोन कंपनी दंग रह चुकी है. अगर आप भी किसी स्मार्टफोन को लेने के फिराक में हैं तो ये खबर आपके लिए है. इसमें आपको फीचर्स एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में कई सारे फीचर्स मिलते है. बात अगर डिस्प्ले की करें तो इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच के Full HD+AMOLED Display मिलती है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 120hz का Refresh Rate मिलता है.

बैटरी

आप को इस स्मार्टफोन की बैटरी में तो इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है. आपको इसमें फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है. आप अगर इस स्मार्टफोन को आसानी से चार्ज कर लेते है तो ये काफी लंबे समय तक चलने वाली है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इसमें पीछे के तरफ तीन कमरे का सेटअप देखने को मिल जाती है. इस स्मार्टफोन में आपको पहले कैमरा 108MP का है. इस स्मार्टफोन का दूसरा कैमरा 8MP की Ultra Wide Lens और तीसरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के Micro Lens मिलती है. इस Infinix Note 13 Pro 5G स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 32MP की फ्रंट में सेल्फी Camera मिलता है.

रैम और प्रोसेसर

बात अगर इस स्मार्टफोन के RAM तथा Storage की बात करें तो आपको इसमें 6GB, 8GB तथा 12gb RAM दी गई है. असल में इसका Storage 128GB, 256GB और 512gb का मिलेगा. यही नहीं इसके Storage को आप चाहें तो बढ़ा सकते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में Micro SD Card का यूज़ कर सकते हैं. असल में इस स्मार्टफोन की प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें काफी बेहतरीन क्वालिटी का प्रोसेसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimencity 810 का प्रोसेसर मिलता है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में OnePlus को क्लीन बोल्ड कर दिया है. इस स्मार्टफोन की कीमत 15,999 रुपए है.