नई दिल्ली। भारत में itel ने काफी कम बजट वाला स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है जो कि भारत का पहला सबसे सस्ता 8GB RAM वाला फोन है।मात्र 9 हजार रुपये के बजट में आने वाले इस फोन का नाम itel P40+  है जिसे आप ई-कॉमर्स साइट Amazon से बपंर ऑफर के साथ खरीद सकते है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाह रहे है तो जान लें इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में..

itel P40+ में आपको दमदार पावर वाली 7,000mAh की बैटरी के साथ हाई परफॉर्मेंस के साथ बड़ी स्क्रीन, हाई प्रोसेसर, और एक उच्च रिज़ॉल्यूशन कैमरा जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

itel P40+ के फीचर्स

itel P40+ के फीचर्स को देखें तो कपंनी ने इस स्क्रीन 6.8 इंच की HD+ डिस्प्ले से लैस है जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें आपको 8GB रैम (4GB RAM + 4GB RAM) के साथ, यह 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

itel P40+Camera

इस फोन के कैमरा के बारे में बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। और बैक पैनल पर आपको 13 मेगापिक्सल + AI लेंस के साथ डुअल-कैमरा मिल सकता है।

itel P40+बैटरी

itel P40+ में पावर देने के लिए 7,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। यह बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के साथ लंबे समय तक साथ देती है। यह फोन Android kr12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और 128 जीबी का स्टोरेज दिया गया है।