Singham 3 Release: अरबपति मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड विभिन्न कंपनियों के साथ मिलकर हजारों करोड़ रुपये की कमाई कर रही है, हालांकि इस बार वह अपने छोटे भाई अनिल अंबानी की कंपनी के साथ एक संयुक्त व्यवासिक प्रोजेक्ट में शामिल हो रहे हैं। यह सौदा अजय देवगन की आगामी फिल्म ‘सिंघम 3’ के लिए है।

बॉलीवुड के निर्देशक रोहित शेट्टी एक दशक से ‘सिंघम’ नामक ब्लॉकबस्टर फिल्म सीरीज पर काम कर रहे हैं और अब उनकी अगली फिल्म ‘सिंघम 3’ की तैयारी चल रही है। इस फिल्म के निर्माण के लिए अनिल अंबानी और मुकेश अंबानी की कंपनियां साथ जुटी हैं। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘सिंघम 3’ में अनिल अंबानी की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट की भागीदारी होगी। हालांकि, हाल के वक्त की घटनाओं से पता चलता है कि मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली Jio कंपनी भी इस एक्शन-पैक्ड फिल्म के लिए सहयोग प्रदान कर रही है।

मुकेश अम्बानी लगाने वाले है सिंघम 3 पर पैसा: Singham 3 Release

Singham 3 Release

हालांकि, ‘सिंघम 3’ में मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की सहयोगी भूमिका की विस्तृत जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन अनुमान है कि फिल्म की रिलीज के बाद यह जियो सिनेमाज पर भी दिखाई देगी। यह यहाँ तक कि Jio सिनेमा मुकेश अंबानी की व्यापार में बढ़ती कंपनियों में से एक है।2024 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर, रोहित शेट्टी की आनेवाली फिल्म ‘सिंघम 3’ (Singham 3) की रिलीज की आशंका है, और यह फिल्म का निर्माण मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी के संयुक्त प्रयासों से संभावित हो सकता है।

Must Read:  

जाने सिंघम 3 की स्टार कास्ट के बारे में

सिंघम 3 में अजय देवगन के साथ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, और टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की संयुक्त प्रयासों के तहत इस फिल्म का निर्माण होगा, जिनके बारे में आने वाले समय में जानकारी आने की उम्मीद है।

मुकेश अंबानी की जियो स्टूडियोज ने पिछले कुछ सालों में कई OTT और थिएटर फिल्मों की सफल रिलीज की है, जैसे कि वरुण धवन की ‘भेड़िया’, विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बचके’, और शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’। वर्तमान में कंपनी की मूल्यांकन 1.15 लाख करोड़ रुपये से भी अधिक है। इस बीच, अनिल अंबानी की रिलायंस एंटरटेनमेंट का व्यवसाय मोमबत्ती में है और पिछले कुछ वर्षों में उनकी कोई भी बड़ी प्रोडक्शन फिल्म उत्पादन में सफल नहीं हो पाई है।