हर किसी की इच्छा होती है कि वह आईफोन खरीदें. लेकिन अधिक कीमत होने के कारण हर कोई इसे नहीं खरीद पाता है. iPhone की कीमत अधिक होने के कारण इसे हर कोई खरीदने से परहेज करता है.

इस समय फ्लिपकार्ट पर फ्लिपकार्ट मोबाइल बोंजा(Flipkart Mobile Bonaza Sale) सेल चल रही है. इस सेल में iphone11 पर जबरदस्त डिस्काउंट चल रहा है. अगर आप भी iphone11 खरीदना चाहते हैं तो यह आपके पास एक जबरदस्त मौका है बहुत कम कीमत में खरीदने का. दिवाली के त्योहारी सीजन पर अधिकतर सभी वेबसाइट पर शानदार ऑफर्स मिल रहे थे .लेकिन अब कुछ दिनों से ये Offer थम से गए है.

जानिए ऑफर

फ्लिपकार्ट पर iphone11 के 64GB मॉडल की कीमत ₹43900 है. फ्लिपकार्ट पर चल रही फ्लिपकार्ट बोनाजा सेल में इस फोन पर 13% डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमत ₹37999 हो गई है. इस डिस्काउंट के अतिरिक्त इन फोन पर एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड और फ्लिपकार्ट एक्सिस के कार्ड पर आप अतिरिक्त 5% का डिस्काउंट भी पा सकते हैं. एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए नोन EMI ट्रांजैक्शन पर हजार रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसके अतिरिक्त 5% Flipkart एक्सेस कार्ड से पेमेंट करने पर डिस्काउंट पा सकते हैं. इन ऑफर के अतिरिक्त इस समय फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है.

एक्सचेंज ऑफर के तहत आप ₹17500 का अतिरिक्त डिस्काउंट पा सकते हैं. यह डिस्काउंट आपके फोन की कंडीशन के हिसाब से मिलता है. तो इस प्रकार आप बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाकर iphone11 को ₹23000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आप भी iphone11 खरीदना चाहते हैं तो यह मौका अपने हाथ से ना गवाएं और कम कीमत में आईफोन के मालिक बन जाइए. बहुत कम कीमत में फोन खरीदने की मौके बार-बार नहीं मिलते हैं.

IPhone 11 के फीचर्स

Iphone11 में 6.1 इंच की लिक्विड रेटीना HD डिस्पले होती है.इस फोन मे 1792 X 828 Pixel का Resolutioन होता है. आईफोन इलेवन में 64GB और 128GB मेमोरी के दो मॉडल है. Iphone11 में A13 Bionic चिपसेट का प्रोसेसर है. यह फोन 2 मीटर तक Water Resitant होते हैं.

बात करें iphone11 की कैमरो की तो इसमें Dual Rear Camera Setup होता है. इस फोन में 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सल का दूसरा वाइड एंगल कैमरा होता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होता है. इसके दोनों पैरों की पिक्चर क्वालिटी 4K होती है और वीडियो क्वालिटी भी 4K होती है. आईफोन अपने शानदार फीचर्स को क्वालिटी के लिए जाना जाता है. इसी कारण ये लोगों की पहली पसंद बना हुआ है.