iPhone 13 On Discount: फेस्टिवल सीज़न शुरू हो चूका है. ऐसे में लोगों में एक ख़ुशी की लहर दौड़ चुकी है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग इस समय जमकर खरीदारी कर रहे है. टीवी फ्रीज़ से लेकर स्मार्टफोन तक आपको सब पर बहुत ही बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. आप चाहे तो आप इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट जैसे प्लैटफॉर्म पर सेल की ऑफर्स की भरमार पड़ी हुई है. यही नहीं अगर आप भी अगर आईफोन खरीदने का सपना देख रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. जी हाँ आपको इस पर धाकड़ ऑफर मिल रहा है. चलिए पको इसके बारे में बताते है.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप आईफोन 13 को अगर आप अमेज़न के ऑफिशियल साइट से खरीदते हैं तो आपको इस पर बंपर सेल में मिल रहा है. यही नहीं आईफोन 13 की असल कीमत 59,900 रुपये में आपको मिलता है. लेकिन इस स्मार्टफोन पर आपको डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आपको आईफोन 13 50,249 रुपये में खरीदा सकते है. आप चाहें तो आप आईफोन 13 को emi पर खरीद सकते है. आप अगर इस आईफोन को emi पर खरीदते हैं तो आपको हर महीने 2,497 रुपये प्रति महीने देने होंगे. ऐसे में ये मौका काफी अच्छा है. ऐसे में इससे दूर ना भागें और फटाफट से खरीद लें.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस आईफोन में जबरदस्त फीचर्स मिलते है. आपको इस आईफोन 13 में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें 12 मेगापिक्सल का मेन बैक कैमरा, 12 मेगापिक्सल का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा फ्लैश लाइट मिलता है. यही नहीं आपको इस आईफोन में एक फ्रंट कैमरा भी दिया गया है जिसमें आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बता दे असल में यह ऐपल आईफोन 13 एक 5G फोन है. इसमें आपको कई सारे एप भी मिलते है जो आपको किसी और स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे.