Honda Elevate: कहते हैं बाइक हो कार सबसे पहला एक चीज़ जो लोग देखते है वो है लुक. ऐसे में एक बार लुक के मामले में लोगों के दिलों में बहुत ही जल्दी घर कर चुकी है. जी हाँ हम बात कर रहे हैं Honda Elevate की. आपको इसका लुक और इसका फीचर्स सब कुछ पहली बार में पसंद आ जाएगा. यही नहीं आपको इसकी कीमत भी बजट में ही मिलने वाली है. आपको इसमें कई सरे वेरिएंट भी मिलने वाले है. चलिए आपको एक बार इसके इंजन और कीमत के बारे में बताते है.

होंडा एलिवेट में मिलने वाला इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में आपको होंडा एलिवेट एसयूवी देखने में जबरदस्त होने वाला है. वही आपको इस कार में 4,312mm लंबी होनी चाहिए. वही आपको इस एसयूवी का ग्राउंड क्लियरेंस 220mm और बूट स्पेस 458 लीटर भी दिया जाने वाला है. आपको इस नयी एलिवेट में 1.5 लीटर 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च होने वाला है. नयी कार में लगा यह इंजन 121 एचपी की मैक्सिमम पावर और 145 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. यह गाड़ी आपको 15.31 kmpl से लेकर 16.92 kmpl तक माइलेज मिलता है.

होंडा एलिवेट के फीचर्स

बात अगर होंडा एलिवेट में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें एलईडी हेडलाइट्स, ग्रिल पर मोटे क्रोम बार, 17 इंच की व्हील, रैक्ड विंडशील्ड, रिफ्लेक्टर बार से कनेक्टेड टेल लाइट्स, फॉक्स स्किड प्लेट, 10.25 इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट, 7 इंच का सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल पैन सनरूफ, वायरलेस चार्जर, लेन वॉच कैमरा, रियर पार्किंग कैमरा और ADAS जैसे धाकड़ और एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं.

होंडा एलिवेट की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो होंडा एलिवेट के मैनुअल ट्रांसमिशन में आपको एक नहीं बल्कि 4 वेरिएंट मिलते है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. यही नहीं कहा जा रहा है की इस नए Elevate SV वेरिएंट की कीमत 11 लाख रुपये है. इस गाडी का दूसरा वेरिएंट जो Elevate V है उसकी एक्स शोरूम कीमत 12.11 लाख रुपये हो सकती है.