Redmi Note 14 Pro Max: Redmi के स्मार्टफोन आज बहुत ही लॉन्च हो रहे है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Redmi Note 14 Pro Max है. आपको इस स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स मिलने वाला है. आपको इसकी कीमत भी बजट में मिलने वाली है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 14 Pro Max में मिलने वाले डिस्प्ले की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz का डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में नई एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन का लेटेस्ट 5G प्रोसेसर देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में Redmi Note 14 Pro Max मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज में 12 जीबी रैम के साथ 128 GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर इस Redmi Note 14 Pro Max में मिलने वाला कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 200 megapixel का मुख्य कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 32 megapixel का माइक्रो कैमरा और 16 megapixel का एक अन्य कैमरा देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी फोटो लेने के लिए Redmi Note 14 Pro Max में 64 megapixel का कैमरा देखने को मिलता है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर. दरअसल इस Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8000mAh की बैटरी देखने को मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग की सुविधा भी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ वाईफाई जैसे फीचर देखने को मिलते हैं.

कीमत

अब आते कीमत पर. बात अगर इस Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹36999 रुपए रखी गयी है.