Nokia 1100 Smartphone: नोकिया के स्मार्टफोन काफी फेमस हो गए है. लेकिन अभी हाल ही में नोकिया ने एक ऐसा कीपैड लॉन्च किया है जो किसी स्मार्टफोन से कम नहीं है. आपको इसमें धाकड़ फीचर्स मिलते है. यह फ़ोन मार्किट में लॉन्च हो चूका है. इस फ़ोन का नाम है Nokia 1100. इसमें आपको बैटरी भी मजबूत मिलती है. इस फ़ोन कि धरल्ले से बिक्री हो रही है. अगर आप भी कोई कीपैड वाला फ़ोन लेना चाहते तो इससे अच्छा कोई नहीं है. पीछे से यह फ़ोन कीपैड जैसा नहीं लगेगा बल्कि स्मार्टफोन जैसा लगेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के स्मार्टफोन में फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. इस Nokia 1100 5G स्मार्टफोन में आपको 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलता है. असल में यह फ़ोन टच स्क्रीन नहीं बल्कि आपको कीपैड सिस्टम पर मिलेगा. कीपैड सिस्टम से आपको पुराने जमाने का याद आ जाएगा.

बड़े फ़ोन की तरह आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन कि प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास दी गयी है. ऐसे में अगर बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज जैसे एक नहीं बल्कि तीन ऑप्शन मिलते हैं. आप अपने पसंद के हिसाब से स्टोरेज और रैम खरीद सकते हैं.

बैटरी

नोकिया के स्मार्टफोन में बैटरी की कोई दिक्क्त नहीं होती है. इसमें बैटरी बहुत ही धाकड़ होती मिलती है. ऐसे में अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन में बैटरी बहुत ही धाकड़ है. आपको इस स्मार्टफोन में 7200mAh की पावरफुल बैटरी दी जाएगी. इस फ़ोन को अगर एक बार चार्ज कर लिया जाए तो यह फ़ोन 2 दिन तक चलता है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है कि इस स्मार्टफोन में आपको मजबूत बैटरी मिलेगा.