Itel P55 5G Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से है जो कम बजट में धमाकेदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है? अगर हाँ तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको जिस डील के बारे में बताने वाले है वो डील है itel P55 5G स्मार्टफोन की. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. आपको इस पर धमाकेदार ऑफर मिल रहा है. इसे आप बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते है. चलिए आपको इस के ऑफर और कीमत के बारे में बताते है.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस पर बहुत सारा ऑफर मिलता है. इसके ऑफर की बात करें तो इसकी कीमत 13,499 रुपए है. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको इसमें 26% की छूट दी गयी है. आपको इसमें 9,999 रुपए में छूट के साथ मिल जाएगा. आपको इसमें कई सारे बैंक ऑफर्स मिलते है. आपको इसमें Canara, IDFC, Citi और Onecard बैंक कार्ड से 10% का डिस्काउंट दिया गया है. आपको इसमें 9,400 रुपए का एक्सचेंज ऑफर मिलता है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.6 इंच की IPS LCD की डिस्प्ले दी गयी है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz का मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. आपको इसमें दो वेरिएंट देखने को मिलता है. आपको इसमें सबसे पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट और दूसरा 6GB रैम और 128GB वेरिएंट वाला स्टोरेज देखने को मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें 50MP के AI प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. आपको इसमें 5000mAh की पावरपैक्ड बैटरी दी गई है. आपको इसमें 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दी गयी है.