Reliance Jio: Reliance Jio हमेशा से ही काफी फेमस है. इस ने कई बार एयरटेल और वोडाफोन को तगड़ा झटका दिया है. एक बार फिर से यह कंपनी झटका देने के लिए तैयार है. जहाँ पर बाकी कंपनी को झटका लगेगा वही पर जिओ के यूज़र्स के लिए खुशखबरी है. बता दे दरअसल कंपनी का इस बात को लेकर कहना है कि भले ही इस समय मार्केट में 5G आ गया हो, लेकिन वो किसी भी तरह से अपने प्लान्स को महंगा नहीं करने वाले है. उनके लिए ग्राहक से आगेकुछ नही है. वो अपनी सर्विस में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे. असल में दूसरी कंपनियां जैसे कि एयरटेल, वोडाफोन प्लान महंगा करने के बारे में सोच रही है.ऐसे में इस बात का खुलासा झटका है.

2016 वाली प्लानिंग हो रही है दुबारा

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस JIO ने साल 2016 में भी इसी प्लान के साथ सभी कंपनियों को झटका दिया था. अब एक बार फिर से ये सस्ते प्लान के साथ एंट्री करके लोगों का दिल जीतने वाली है. वैसे भी लोग सस्ते के तरफ ज्यादा भागते है. वो 240 मिलियन लोगों को भी अपने साथ जोड़ने का काम जारी रख रहे हैं. उनका कहना है कि वो अपने टारगेट से नहीं भटकेंगे.

https://x.com/reliancejio/status/1717849425803108411?s=20

JIO का है ताज

बता दे ये कंपनी टेलिकॉम सेक्टर में सबसे बड़ी कंपनी बन गई है. इस कंपनी ने मात्र 7 साल में पुरानी कंपनी पर भी भारी पड़ गयी है. एक रिपोर्ट कि माने तो यह साल 2023 तक भारत में 850.94 मिलियन लोग वायरलैस और वायर हैंडसेट का इस्तमाल हो रहा हैं जिसकी देंन जिओ है. इसमें जियो 32 फीसदी के साथ नंबर 1 पर है. ऐसे में अगर आप भी 5G यूज़ करने का सोच रहे हैं तो यह कंपनी काफी आपको सस्ता प्लान देगी.